बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में निधन

  • Post author:
  • Post last modified:September 2, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया मुंबई के कूपर अस्पताल ने इस खबर की पुष्टि की है। आज तक में छपी खबर के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां थी ये दवाइयां कौनसी थी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन सुबह उन्होंने आंखें नहीं खोली। 

अस्पताल ने कंफर्म किया है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक पड़ने से हुई है सुधार शुक्ला की मौत की अचानक आए इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। एक हफ्ते पहले सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था इस पोस्ट में उन्होंने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दिया था। 

ये उनकी आखरी पोस्ट साबित हुई है, इसमें सिद्धार्थ ने लिखा “ये पोस्ट सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए है. तहे दिल आप सभी का शुक्रिया. आप सभी अपनी जान को खतरे में डाल कर काम करते है और उन मरीजों का ख्याल रखते है जो अपने परिवार के साथ नहीं रह सकते. आप लोग सबसे बहादुर है. फ्रंटलाइन पर रहना आसान काम नहीं है. हम आपकी मेहनत और कोशिशों की कद्र करते है. प्राइम पर ‘मुंबई डायरीज’ शो इन सफ़ेद कपडे वाले सुपर हीरोज, नर्सिंग स्टाफ के लिए और उनके अनगिनत बलिदानो के लिए एक ट्रिब्यूट है. ट्रेलर 25 अगस्त को आपके सामने होगा.”

सिद्धार्थ के जाने के बाद एक्टर मनोज बाजपेयी ने tweet किया लिखा “ये बोहोत शॉकिंग है, इस शॉकिंग खबर को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. उनकी आत्मा को शांति मिले” 

कपिल शर्मा से tweet किया “ये शॉकिंग और दिल तोड़ने वाली खबर है. मै उनके घर वालो के प्रति शौंक प्रकट करता हूं” इसके अलावा शेफाली जरीवाला, रितेश देशमुख, शक्ति मोहन, रवीना टंडन, हंसल मेहता, आशीष चंचलानी, मुनमुन दत्ता, नेहा धूपिया, सना खान, आर माधवन, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल, फराह खान जैसे कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें याद भी किया। 

सिद्धार्थ की दो बहने और माँ मुंबई में रहती थी. सिद्धार्थ शुक्ल अपने करियर में काफी आगे बढ़ रहे थे. बिगबॉस 13 जितने के बाद उनके लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा भी रहा. बिगबॉस के अलावा सिद्धार्थ खतरों के खिलाडी सीजन 7 में भी विजेता रहे. टीवी पर बालिका वधु से लोग के दिल में जगह बनाने वाले सिद्धार्थ और 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म hamti sarmaki dulhaniya में सपोर्टिंग रोल में भी नजर आए थे. 

Enjoyed the post! Leave a Reply...